बिहार : डायल 112 टीम का बड़ा एक्शन, पिस्टल और गोली के साथ युवक को किया गिरफ्तार

बिहार : डायल 112 टीम का बड़ा एक्शन, पिस्टल और गोली के साथ युवक को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं से आपराधिक घटनाओं की खबरें नहीं आती है। ऐसे में अब लोगों की इन समस्या को लेकर पुलिस प्रसाशन एक्शन में आई है और इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में 112 की टीम को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने निकले एक कुख्यात अपराधी को पिस्तौल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। 


दरअसल, जिले  के सदर थाना क्षेत्र में कार्यरत 112 की टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक हाई स्पीड बाइक से एक कुख्यात अपराधी हथियार के साथ किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए निकला है। जिसके बाद 112 की टीम ने घेराबंदी कर हाई स्पीड बाइक के साथ एक कुख्यात अपराधी को एक पिस्तौल और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, गिरफ्तार अपराधी से सदर थाने की पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। 


मालूम हो कि, मुजफ्फरपुर में इन दिनो लगातार अपराधीयो का मनोबल सातवें आसमान पर है और अपराधियों द्वारा लगातार मुजफ्फरपुर में आपराधिक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। जिसको लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस इन दिनो विशेष अभियान चला रही है। इसी क्रम में सदर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। 


उधर,  एक अपराधी जो मनियारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह अपने हाई स्पीड बाइक से हथियार के साथ किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने निकला है। जिसके बाद सदर थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधी को हथियार और पिस्तौल के साथ सदर थाने क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।  वही गिरफ्तार अपराधी से सदर थाना के पुलिस गहन पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।