BIHAR CRIME : राजधानी में गाडियों के फाइन काटने पर बवाल, ड्राइवरों ने किया पथराव; पुलिस ने चटकाई लाठियां

BIHAR CRIME : राजधानी में गाडियों के फाइन काटने पर बवाल, ड्राइवरों ने किया पथराव; पुलिस ने चटकाई लाठियां

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां वाहन चलान के लिए पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला किया गया है। इस घटना के बाद पुरे इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल, इस घटना की सुचना के बाद अतरिक्त पुलिस बल को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। 


जानकारी के मुताबिक, राजधानी से सटे पटना सिटी इलाके में कागजात की कमी के कारण पुलिस टीम के तरफ से जमकर चालान काटे।उसके बाद गाडियों के फाइन काटने से नाराज़ गाड़ी चालकों ने जमकर बवाल किया है और पुलिस पर पथराव भी किया है। हालांकि, इस दौरान जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी लाठियां भांजते हुए उन्हें वहां खदेड़ दिया।


बताया जा रहा, यह मामला बायपास थाना क्षेत्र के टॉल प्लाजा की है, जहां पटना डीटीओ के तरफ से ओवर लोडिंग को लेकर गाडियो के फ़ाइन काटे जा रहे थे। तभी इससे नाराज गाड़ी चालको ने nh 30 महुली के पास फोर लेन सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया और पुलिस की मनमानी के खिलाफ सड़क पर ही बैठ गए। 


वहीं, इस दौरान सड़क पर लम्बा जाम लग गया जिसके बाद बायपास थाना की पुलिस के साथ साथ क़ई थानों की पुलिस मौके पर पहुँच गयी।पुलिस के द्वारा गाड़ी चालको समझाया जा रहा था कि जाम को हटा ले,लेकिन वाहन चालक इसके लिए तैयार नही हुए। उसके बाद पुलिस ने जबरदस्ती सभी को हटाया तो वाहन चालक आक्रोशित हो गए औऱ पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसके बाद सड़कों पर अफरा तफरी की स्थिति पैदा हो गयी औऱ पुलिस ने उन सभी पथराव कर रहे लोगो दूर तक खदेड़ दिया। इस दौरान पुलिस ने तीन पथराव कर रहे लोगो को पकड़ लिया है।