Bihar Crime News: दिव्यांग पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, गांव के बाहर झोपड़ी से मिले खून से सने शव

Bihar Crime News: दिव्यांग पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, गांव के बाहर झोपड़ी से मिले खून से सने शव

BANKA: बड़ी खबर बांका से आ रही है, जहां अपराधियों ने एक दिव्यांग पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों का शव गांव के बाहर स्थित एक झोपड़ी से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल इस दोहरे हत्याकांड के पीछे की वजह पता नहीं चल सकी है।


जानकारी के मुताबिक, यह घटना शंभुगंज थाना क्षेत्र के आरजी करसोप खपड़ा गांव की है। मृतक पति-पत्नी की पहचान 70 वर्षीय अनिरुद्ध यादव और 65 वर्षीय चौरसिया देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी पैरों से विकलांग थे, उनकी कोई संतान नहीं है।


बताया जा रहा है कि दोनों के पास करीब एक बीघा से अधिक जमीन है, जिसपर दोनों खेती बारी कर अपना जीवन यापन करते थे। दोनों गांव के बाहर झोपड़ी बनाकर रहते थे। मंगलवार की देर रात दोनों पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि जमीन के लिए दोनों की हत्या की गई है।


गांव के लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। दो लोगों की हत्या की घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।