शिवहर में JDR के उम्मीदवार का मर्डर, अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोली

शिवहर में JDR के उम्मीदवार का मर्डर, अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोली

SHEOHAR :  बिहार विधानसभा चुनाव से जुड़ी हुई इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. शनिवार की देर शाम अपराधियों ने शिवहर में एक उम्मीदवार को गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. शिवहर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात शिवहर जिले के पुरणहिया थाना इलाके की है. जहां हाथरस गांव में चुनाव प्रचार के दौरान बेख़ौफ़ अपराधियों ने जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुरणहिया थानाध्यक्ष ने फर्स्ट बिहार झारखंड को जानकारी दी कि जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह को गोली मारी गई है. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


थानेदार ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान यह घटना हुई है. प्रचार के दौरान कुछ लोग आपस में भीड़ गए थे, जिसमें विवाद बढ़ने के बाद एक शख्स ने उम्मीदवार को गोली मार दी. पुरणहिया थानाध्यक्ष ने आगे जानकारी दी कि इस घटना में उम्मीदवार के समर्थकों ने दो लोगों को पकड़ा है, जिन्हें पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया है. इनमें से एक शख्स के पास से पिस्टल पकड़ा गया है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट हुई है. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.



शिवहर के SDPO राकेश कुमार ने बताया कि जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्री नारायण सिंह को उन्हीं के समर्थक बनकर प्रचार कर रहे अपराधियों ने गोली मारी. जिसके बाद वह जख्मी हो गए, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. बेहतर इलाज के लिए उनके परिजन उन्हें सीतामढ़ी ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि 4 से 5 की संख्या में अपराधी थे. जिसमें से 2 लोग पकडे गए हैं. मामले की छानबीन की जा रही है.