बिहार: डांस देखकर घर लौट रही छात्रा को उठा ले गए बदमाश, सुनसान जगह पर किया गंदा काम, वीडियो भी बनाया

बिहार: डांस देखकर घर लौट रही छात्रा को उठा ले गए बदमाश, सुनसान जगह पर किया गंदा काम, वीडियो भी बनाया

CHHAPRA: छपरा में एक नाबालिग लड़की के साथ चार मनचलों ने हैवानिय की है। एक लड़के ने रेप किया और बाकी तीन लड़के इसवा वीडियो बनाते रहे। पीड़ित लड़की बीजे 28 जनवरी को जब सरस्वती पूजा में डांस देखकर घर लौट रही थी इसी दौरान रास्ते में चार मनचलों ने उसे दबोच लिया और सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ वारदात को अंजाम दिया। मामला कोपा थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा।


दरअसल, मामला बीते 28 जनवरी का है। कोपा थाना क्षेत्र की 15 वर्षीय लड़की सरस्वती पूजा के मौके पर आयोजित डांस को देखकर घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले चार मनचलों ने उसे दबोच लिया। लड़कों ने पहले उसे अगवा किया फिर खेत में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। एक लड़का रेप करता रहा और बाकी 3 इसका वीडियो बनाते रहे। लड़की कैसे-जैसे घर पहुंची और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी।


घटना की जानकारी मिलते ही परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियो के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए समहोता चंदा टोला निवासी रविन्दर यादव को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी तीन लड़कों की तलाश में छापेमारी कर रही है। सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा दिया है।