बिहार: छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने पर भड़के लोग, विरोध में NH को किया जाम

बिहार: छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने पर भड़के लोग, विरोध में NH को किया जाम

JEHANABAD: खबर जहानाबाद से आ रही है, जहां शराब की सूचना पाकर छापेमारी करने पहुंची उत्पाद पुलिस को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। गुस्साए लोगों ने उत्पाद पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया। इस हमले में महिला जवान समेत आधा दर्जन जवान घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मखदुमपुर थाना क्षेत्र के पलया गांव की है।


जानकारी के मुताबिक, उत्पाद विभाग की टीम शराब की सूचना पर छापेमारी करने पलया गांव पहुंची थी, जहां पुलिस ने राजकुमारी देवी समेत तीन महिलाओं को शराब के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस टीम गिरफ्तार महिलाओं को लेकर जाने लगी, तभी ग्रामीणों ने महिला को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर ईंट पत्थर से हमला बोल दिया। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को तीन राउंड फायरिंग भी करनी पड़ी। जिसके बाद उपद्रवी मौके से फरार हो गए।


ग्रामीणों के भारी हंगामे के बीच उत्पाद विभाग की पुलिस महिला को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। ग्रामीणों के हमले में घायल हुए जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा है कि हमलावरों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर, ग्रामीणों ने गिरफ्तारी के विरोध में एनएच 83 को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।