बिहार : छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला : ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के साथ की जमकर हाथापाई : आरोपी को छुड़ाकर ले भागे

बिहार : छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला : ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के साथ की जमकर हाथापाई : आरोपी को छुड़ाकर ले भागे

KATIHAR : बिहार में पुलिस टीम पर हमले जैसी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला कटिहार से सामने आया है, जहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और आरोपी को पुलिस की कस्टडी से छुड़ाकर ले भागे। घटना नगर थानाक्षेत्र के हरीगंज कोरैया पट्टी की है।


दरअसल, नगर थाना की पुलिस के साथ उस वक्त हाथापाई की गई जब पुलिस टीम छापेमारी करने के लिए हरीगंज कोरैया पट्टी गई थी। छापेमारी के दौरान एक महिला को गिरफ्तार करने पर लोग आक्रोशित हो गए और महिला को छुड़ाने के लिए पुलिस वैन को घेर लिया और पुलिस जवानों के साथ हाथपाई करने लगे। ऐसे में मोहल्ले की महिलाओं ने जमकर हंगामा करते हुए आरोपी महिला को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया और वहां से फरार हो गईं।


जानकारी के अनुसार, नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कोरैया पट्टी इलाके में नशे का कारोबार किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर तीन लोगों को धर-दबोचा। पूछताछ के बाद पुलिस ने दो लोगों को छोड़ दिया और तीसरे शख्स को गिरफ्तार कर थाने ले गई। इसी दौरान पुलिस ने एक महिला को भी गिरफ्तार किया था। फिरहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।