बिहार: कार से 7 करोड़ रुपए की चरस बरामद, नेपाल से हरियाणा भेजी जा रही थी नशे की खेप

बिहार: कार से 7 करोड़ रुपए की चरस बरामद, नेपाल से हरियाणा भेजी जा रही थी नशे की खेप

GOPALGANJ: बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है, जहां पुलिस ने 7 करोड़ रुपए की चरस को जब्त किया है। एनएच 27 के बलथरी चेकपोस्ट पर कुचायकोट पुलिस को यह सफलता मिली है। वाहन जांच के दौरान दौरान पुलिस ने एक कार से करीब 37 किलो चरस को बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ जारी है।


दरअसल, रविवार को कुचायकोट थाने की पुलिस एनएच 27 पर बलथरी चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान सामने से आ रही कार को पुलिस ने रोकवाया।लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं होकी और तेजी से भागने लगा। जिसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा कर दबोच लिया। कार को रोकने के बाद जब पुलिस टीम ने उसकी तलाशी ली तो कार में भारी मात्रा में चरस देख पुलिसकर्मी दंग रह गए। कार से पुलिस ने करीब 37 किलो चरस बरामद किया जिसकी बाजार मूल्य 7 करोड़ है।


सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि बीते शनिवार को कुचायकोट थाना के बलथरी में वाहन जांच किया जा रहा था। इसी दौरान गोपालगंज से यूपी की ओर जा रही कार को रोका गया। जब कार नहीं रुकी तो उसका पीछा कर चालक को हिरासत में ले लिया गया। जांच के दौरान कार से 37 किलो चरस बरामद किया गया है। गिरफ्तार तस्कर हरियाणा के हिसार का रहने वाला शिवकुमार हैं जो रक्सौल से चरस लेकर हरियाणा के हिसार जा रहा था।