बिहार: बेटे ने बेरहमी से ले ली सौतेली मां की जान, रॉड से वार कर मौत के घाट उतारा

बिहार: बेटे ने बेरहमी से ले ली सौतेली मां की जान, रॉड से वार कर मौत के घाट उतारा

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में एक बेटे ने रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी सौतेली मां की बेरहमी से हत्या कर दी। मंगलवार की देर रात आरोपी ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर सौतेली मां को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। आरोपी बेटा फरार बताया जा रहा है। घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के सोयरा गांव की है।


मृतक महिला की पहचान सोयरा गांव निवासी शांति देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शांति देवी एक निजी स्कूल में काम कर अपना परिवार चलाती थी। शांति देवी की सौतेला बेटा मनोज नशे का आदि था। अक्सर नशे की हालत में अपनी सौतेली मां के साथ मारपीट किया करता था। मंगलवार की रात भी किसी बात को लेकर मां-बेटे के बीच झगड़ा हो गया था। बुधवार को जब महिला दोपहर तक अपने कमरे से नहीं निकली तो लोगों को शक हुई। 


ग्रामीणों ने जब कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। शांति देवी खून से लथपथ होकर फर्श पर गिरी हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना लोहे का रॉड बरामद किया है। वारदात के बाद से आरोपी बेटा फरार बताया जा रहा है। पुलिस को शक है कि उसी ने अपनी सौतेली मां की हत्या की है।