Bihar: बक्सर के जेल में छापेमारी, SDM के रेड से मचा हड़कंप, जानें क्या- क्या हुआ बरामाद

Bihar: बक्सर के जेल में छापेमारी, SDM के रेड से मचा हड़कंप, जानें क्या- क्या हुआ बरामाद

BUXAR: खबर बिहार के बक्सर से खबर आ रही है जहां केंद्रीय कारागार में छापेमारी की गई. SDM धीरेंद्र कुमार मिश्रा की अचानक छापेमारी से पूरे जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप का माहौल बना रहा. इस रेड के दौरान SDM के साथ साथ आठ थानों की पुलिस भी मौजूद थी. बताया जा रहा है कि यह छापेमारी सुबह 04:35 बजे से 06:36 मिनट तक चली. बता दे इस छापेमारी में पुलिस ने एक रेजर और सीलिंग फैन का कंडेसर बरामद किया.


इस मामले में सदर SDM धीरेन्द्र कुमार मिश्रा ने जानकारी दी कि जिले के 8 थानों की पुलिस ने एक साथ मिलकर केंद्रीय जेल में छापेमारी की. यह छापेमारी बिना किसी को जानकारी के छापेमारी की गई जिस वजह से जेल प्रशासन और कैदियों में हड़कंप मच गया.  जब तक जेल प्रशासन और कैदी कुछ समझ पाते, उससे पहले पुलिस के जवानों ने चारों ओर से घेर दिया. इस क्रम सभी कैदी वार्डों की तलाशी ली गई और कैदियों से पूछताछ की गई. इस छापेमारी में SDPO गोरख राम, एएसडीएम दीपक कुमार, बीडीओ दीपचंद जोशी समेत कई पुलिसकर्मी मौजूद थे.


मिली जानकारी के अनुसार अलहे सुबह 4:35 बजे नगर थाना, औद्योगिक थाना समेत कई थानों की पुलिस ने सेंट्रल जेल छापेमारी करने पहुंची, और जेल की तलाशी ली. इस दौरान पुलिस ने जेल के कोने-कोने को खंगाल डाला. इस छापेमारी में रेजर और पंखे का कण्डेनशर बरामद किए है. दोनों वस्तु प्रतिबन्धित वस्तुओं की श्रेणी में नहीं आता है.