बिहार : BJP सांसद का विवादित बयान, रमा देवी बोली- ये पाकिस्तान से जीतकर बने हैं विधायक

बिहार : BJP सांसद का विवादित बयान, रमा देवी बोली- ये पाकिस्तान से जीतकर बने हैं विधायक

MOTIHARI: बिहार में कुढ़नी विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ सियासी हलचल तेज़ है तो वहीं, दूसरी ओर शिवहर से BJP की सांसद रमा देवी का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने मोतिहारी की ढाका विधानसभा को पाकिस्तान की संज्ञा दे दी है, जिसके बाद सियासी गहमागहमी बढ़ गया है। दरअसल, रमा देवी कुढ़नी विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने ढाका विधायक पवन जायसवाल को लेकर कहा कि हम लोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है और ढाका तो पाकिस्तान ही है न। उन्होंने इतना तक कह दिया कि पवन जायसवाल वहीं से जीतकर विधायक बने हैं। 



रमा देवी के बयान से खींचतान इसलिए ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि ढाका विधानसभा मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है। इस बयान पर अब जन अधिकार पार्टी ने बड़ा हमला बोल दिया है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि रमा देवी को अपने बयान पर शर्म आणि चाहिए। ढाका को पाकिस्तान कहना और पवन जायसवाल को पाकिस्तान का विधायक कहना काफी शर्मनाक है। 



आपको बता दें, बिहार की कुढ़नी विधानसभा में चुनाव हो रहा है। तमाम राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत सुनिश्चित करने में जुटी हुई है। इसी दौरान रमा देवी भी चुनाव प्रचार कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने ढाका विधायक और खुद को पाकिस्तान जीतकर आने वाला नेता बता दिया, जिसके बाद अब विरोधी दल का जवाब भी सामने आने लगा है। जन अधिकार पार्टी के प्रवक्ता और प्रदेश महासचिव अभिजीत सिंह ने रामा देवी सहित अन्य भाजपा नेताओं को इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है।