इलेक्शन मोड में BJP, 6 अप्रैल को बूथ लेबल पर स्थापना दिवस मनाने की तैयारी

इलेक्शन मोड में BJP, 6 अप्रैल को बूथ लेबल पर स्थापना दिवस मनाने की तैयारी

PATNA: विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी इलेक्शन मोड़ में आ गई है. बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बैठक के बाद कहा कि पार्टी ने निर्णय लिया है कि 6 अप्रैल को स्थापना दिवस बूथ स्तर पर मनाया जाएगा.

नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. फिर एक बार भारी बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी. संगठन को आगे बढ़ाने के लिए बीजेपी ने सभी जिलों कार्यक्रम के बारे में सोचा है. कार्यकर्ताओं के अध्ययन के लिए लाइब्रेरी की व्यवस्था है. 11 जिलों के कार्यालयों का उद्घाटन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. उसके बाद कोर कमेटी की बैठक होगी. बैठक में नीतीश कुमार के नेतृत्व में होने वाले चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी.  

बातचीत के लिए दरवाजे है खुले

यादव ने कहा कि देश में 115 आकांक्षी जिलों को केंद्र ने चुना है. जो स्वास्थ्य को लेकर पिछडे हैं. उनको चुनने के लिए केंद्र सरकार ने कभी भेदभाव नहीं किया है. इन जिलों का विकास किया जाएगा. शाहीन बाग के लोगों द्वारा अमित शाह मुलाकात के दौरान रोकने के सवाल पर कहा कि दिल्ली पुलिस ने यह फैसला लिया है. हमारी सरकार और गृह मंत्री ने कहा कि बातचीत के लिए दरवाजे खुले हैं.