बिहार : बाइक सवार दो युवक की अलग - अलग सड़क हादसे में मौत, पुलिस ने जब्त किया शव

बिहार : बाइक सवार दो युवक की अलग - अलग सड़क हादसे में मौत, पुलिस ने जब्त किया शव

SAMSTIPUR : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला समस्तीपुर से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसा दो अलग - अलग जगहों पर हुई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में मोबाइल दुकानदार समेत दो की मौत हो गई।यह  घटना अंगाघाट थाना क्षेत्र के रेवाड़ी ढाला व सरायरंजन के पटेल चौक के पास रात घटी। दोनों थानों की पुलिस ने दोनों शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार सुबह सदर अस्पताल भेजा है। दोनों शवों की पहचान कर ली गई है। दोनों घटना को लेकर दोनों थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।


वहीं, इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिंघिया थाने के अगरौल वार्ड 9 निवासी मोबाइल दुकानदार कुणाल कुमार झा 30 वर्ष समस्तीपुर से अकेले बाइक से सिंघिया जा रहे थे। इसी दौरान रात अंगारघाट थाने के रेबाड़ी गांव के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल डाला जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। देर रात सड़क किनारे पुलिस ने शव देखा। मृतक के जेब से बरामद आधार कार्ड के आधार पर परिवार वालों को सूचना दी गई।


गुरुवार सुबह सिंघिया से पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा बना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अंगारघाट थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश आर्य ने कहा कि घटना को लेकर अज्ञात वाहन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उधर, सरायरंजन थाने के पटेल चौक के पास ऑटो और अज्ञात वाहन के बीच हुई टक्कर में पटना के एक ऑटो चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पटना जिले के शाहपुर थाने के पतलपुर के चंद्रिका सिंह के पुत्र उदय शंकर सिंह 45 के रूप में की गई है। आधार कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान कर पुलिस ने परिवार को सूचना दी है।