बिहार: बाइक सवार बदमाशों ने शहर में की ताबड़तोड़ फायरिंग, सामने आया CCTV फुटेज

बिहार: बाइक सवार बदमाशों ने शहर में की ताबड़तोड़ फायरिंग, सामने आया CCTV फुटेज

MUNGER: मुंगेर में पिछले दिनों शहर के वासुदेवपुर मुहल्ले में खुलेआम फायरिंग करने वाले दो बइक सवार अपराधियों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है। फायरिंग करने वाला बदमाश कुख्यात अपराधी वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी पांडव यादव है, जिसके खिलाफ हत्या सहित अन्य मामले दर्ज हैं।


दरअसल, तीन दिन पूर्व दो मोटर साइकिल बदमाशों ने वासुदेवपुर मुहल्ले में आकर कई स्थानों पर हवाई फायरिंग की थी। जिसके बाद फायरिंग करते हुए दोनों बदमाश भाग गया था। बदमाशों की करतूत मुहल्ले में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। वायरल सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दो बाइक सवार अपराधियों ने खुलेआम फायरिंग की घटना को अंजाम दिया।


पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज इकट्टा किया, जिसमें बाइक पर पीछे बैठा अपराधी फायरिंग कर रहा है। जिसकी पहचान वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गगांव निवासी पांडव यादव के रूप में की गयी है। जिस पर पूर्व में हत्या का मामला दर्ज है और जिसमें वह फरार चल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।