बिहार: भूमि विवाद में महिला की बेरहमी से हत्या, धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा

बिहार: भूमि विवाद में महिला की बेरहमी से हत्या, धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा

CHHAPRA : छपरा में बेखौफ बदमाशों ने एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। महिला का अपने पाटीदारों के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। महिला अपनी जमीन की घेराबंदी करा रही थी। जिससे नाराज पाटीदारों ने धारदार हथियार से उसके ऊपर वार कर दिया। घटना गड़खा थानाक्षेत्र चिंतामनगंज गांव की है।


मृतक महिला चिंतामनगंज गांव निवासी जावेद अख्तर की 35 वर्षीय पत्नी रुखसाना बानो बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, रुखसाना अपने हिस्से की जमीन की बाउंड्री करा रही थी। इसी दौरान उसके चाचा इम्तियाज अंसारी अपने परिवार के सदस्यों के साथ वहां पहुंचा और रुखसाना को खींचकर घर में ले गया और घारदार हथियार से वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।


इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। भूमि विवाद को लेकर ही मृतका के पति की भी हत्या कर दी गई थी।