बिहार: भोज में दही खत्म होने पर हो गया भारी ववाल, महिला समेत 10 लोगों पर फेंका खौलता हुआ पानी

बिहार: भोज में दही खत्म होने पर हो गया भारी ववाल,  महिला समेत 10 लोगों पर फेंका खौलता हुआ पानी

BEGUSARAI: आज के समय में लोगों के मन में इतना गुस्सा भर गया है कि छोटी-छोटी बात को लेकर लोग एक दूसरे का खून बहाने पर उतारू हो जा रहे हैं। आजतक आपने जमीन और संपत्ति के लिए मारपीट की घटनाओं के बारे में सुना होगा लेकिन बेगूसराय से जो मामला सामने आया है वह लोगों को हैरत में डालने वाला है। यहां श्राद्धकर्म के भोज में दही खत्म होने पर ऐसा विवाद हुआ कि बात खून-खराबे तक पहुंच गई। दही खत्म होने से नाराज लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और भोज करने वाले परिवार के लोगों पर खौलता हुआ पानी और गर्म चावल फेक दिया। इस घटना में 10 लोग बुरी तरह से झुलस गए। 


दरअसल, खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मसराज गांव में पिछले दिनों लल्लू कुमार साह की चाची की मौत हो गई थी। सोमवार को उनकी श्राद्धकर्म था। श्राद्धकर्म के मौके पर भोज का आयोजन किया गया था। गांव के लोग भोज खा रहे थे। इसी दौरान दही खत्म होने की बात सुनकर गांव के ही रहने वाले कृष्णा कुमार और उसके साथियों ने हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए कृष्णा कुमार और उसके साथियों ने भोज का आयोजन करने वाले लल्लू साह और उनके परिजनों से उलझ गया।


देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि गाली गलौज और मारपीट की नौबत आ गई। इसी बीच आरोपी कृष्णा साह और उसके दोस्तों ने खौलता हुआ पानी परिवार के लोगों पर फेंकना शुरू कर दिया। इस घटना में परिवार के 10 लोग बुरी तरह से झुलस गए। आनन-फानन में गंभीर रूप से झुलसे पांच लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।