बिहार : भोज खाकर लौट रहे थे दो लोग, सड़क हादसे में दोनों की मौत

बिहार : भोज खाकर लौट रहे थे दो लोग, सड़क हादसे में दोनों की मौत

MADHUBANI: रविवार का दिन हादसों से भरा रहा। इसी बीच एक और खबर मधुबनी से सामने आई है, जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही अज्ञात अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। घटना की चपेट में आने से दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। एक साथ दो लोगों की मौत के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। 



घटना एनएच-57 पर मोहना चौक के पास की है। हादसे से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ रविवार की रात लगभग बारह बजे ये घटना घटी है। मृतकों की पहचान झंझारपुर नगर परिषद क्षेत्र के रहने वाले राम प्रवेश चौधरी और धर्मा चौधरी के रूप में की गई है। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया, जहां दोनों के शव का पोस्टमार्टम किया गया। 



आपको बता दें, मृतक के पास से आधार कार्ड भी मिला है, जिसके आधार पर दोनों की पहचान की गई। मृतकों को घटना की सूचना दे दी गई। दोनों युवक भोज खाकर अपने घर वापस लौट रहे थे। घटना के वक्त दोनों बाइक पर सवार थे। फिलहाल पुलिस ड्राइवर की खोजबीन में जुटी हुई है। वहीं, एक साथ दो लोगों की मौत के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है।