बिहार: भीषण सड़क हादसे में RJD विधायक का पैर टूटा, बाल-बाल बची जान

बिहार: भीषण सड़क हादसे में RJD विधायक का पैर टूटा, बाल-बाल बची जान

SITAMARHI: बड़ी खबर सीतामढ़ी से आ रही है, जहां एक भीषण सड़क हादसे में बाजपट्टी के विधायक मुकेश कुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त उनकी पत्नी भी साथ थीं। घायल विधायक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधायक का पैर टूट गया है हालांकि गनीमत रही कि उनकी जान बाल-बाल बच गई। घटना मुजफ्फरपुर-सोनबरसा एनएच 77 पर हुई है।


जानकारी के मुताबिक, बाजपट्टी विधायक मुकेश कुमार यादव शनिवार की शाम अपनी पत्नी रिंकू कुमारी के साथ एक महोत्सव में शामिल होने के लिए सीतामढ़ी गए थे। रविवार को विधायक अपनी पत्नी के साथ वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान डुमरा थाना क्षेत्र स्थित NH 77 पर विश्वनाथपुर गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने विधायक की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में विधायक मुकेश यादव का पैर टूट गया हालांकि उनकी पत्नी पूरी तरह से सुरक्षित बताई जा रही हैं।


आनन-फानन में घायल विधायक को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।