बिहार: भतीजे ने चाचा की गोली मारकर ले ली जान, बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद

बिहार: भतीजे ने चाचा की गोली मारकर ले ली जान, बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद

MUNGER: मुंगेर में संपत्ति बंटवारा के विवाद को लेकर एक नाबालिग भतीजे ने अपने ही चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भतीजा फरार हो गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुजावलपुर गांव की है।


मृतक की पहचान सुजावलपुर गांव निवासी 32 वर्षीय मो. वलीउल्लाह उर्फ पिंकू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक पिंकू के घर में बकरीद की दावत थी। जिसमें उसकी बहन और बहनोई का परिवार भी आया हुआ था। इसी दौरान मृतक का बड़ा भाई रहमतुल्ला उर्फ लालू अपनी मां रिहाना खातून से घर बंटवारा करने को लेकर विवाद करने लगा। लालू और उसके बेटे सार्जन ने रिहाना के साथ मारपीट किया, जिससे वह बेहोश हो गयी।


जिसके बाद दावत में आयी बेटी और दामाद तथा अन्य परिजन उसे लेकर मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर मिलने पर मृतक पिंकू अपने भाई सोनू के साथ अस्पताल पहुंचा, जहां से वह घर मां के लिए सामान लाने चला गया। जब पिंकू घर पहुंचा तो उसका लालू के साथ विवाद हुआ,तभी नाबालिग भतीजा ने पिस्तौल से गोली फायर कर दी। गोली पिंकू के सीने में लग गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस आरो की कार्रवाई में जुट गई है और आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।