बिहार: बाइक सवार बदमाशों ने किराना कारोबारी को मारी गोली, भूमि विवाद में वारदात को दिया अंजाम

बिहार: बाइक सवार बदमाशों ने किराना कारोबारी को मारी गोली, भूमि विवाद में वारदात को दिया अंजाम

MUZAFFARPUR: बिहार में बेखौफ बदमाश हर दिन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, अपराधियों ने एक किराना कारोबारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना जिले के कांटी थाना क्षेत्र की है।


अपराधियों की गोली से घायल हुए किराना कारोबारी की पहचान रामपुर लक्ष्मी वार्ड संख्या 19 के रहने वाले 40 वर्षीय गुड्डू सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात गुड्डू सिंह अपनी दुकान बंद कर घर जाने के लिए वापस निकले ही थे कि पहले से मौजूद बाइक सवार बदमाशों ने उनके ऊपर गोली चला दी।


कारोबारी गुड्डू सिंह को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली की आवास सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और घायल कारोबारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। एक गोली गुड्डू सिंह के सिर को छूकर निकली जबकि दूसरी गोली सीने में लगी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


घायल किराना कारोबारी ने बताया कि उसने पिछले दिनों एक जमीन खरीदी थी, उसको लेकर कुछ लोगों द्वारा धमकी दी जा रही थी। आशंका जताई जा रही है कि उसी जमीन को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।