बिहार : अवैध संबंधों के शक में देवर ने भाभी के साथ कर दिया बड़ा कांड, इलाके में मची अफरा - तफरी

बिहार : अवैध संबंधों के शक में देवर ने भाभी के साथ कर दिया बड़ा कांड, इलाके में मची अफरा - तफरी

NALANDA : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे सही और गलत का फर्क नजर नहीं आता है। उसे अपने महबूब और महबूबा की बातों में ही सबकुछ नजर आता है। लेकिन, मामला तब अधिक बिगड़ जाता है जब दो लोगों के बीच किसी तीसरे की एंट्री होती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नालंदा से निकल कर सामने आ रहा है। 


दरअसल,जिले के  नूरसराय थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के शक और पैसे के लिए देवर ने बड़े भाई की पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि घटना को अंजाम देने के बाद शव को लटका दिया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने आशा के मायके वालों को घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में मायके वाले मौके पर पहुंचे। मृतका के पिता का आरोप है कि अवैध संबंध के शक में देवर ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और शव फंदे से लटका दिया है, ताकि पूरी वारदात आत्महत्या प्रतीत हो। 


बताया जा रहा है कि,आशा देवी की शादी 6 साल पहले जहानाबाद क्षेत्र के ओखरी गांव निवासी अर्जुन रविदास से हुई थी। आशा अपने परिवार के साथ नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में किराए पर रहती थी। वह दो दिन पहले ही गांव लौटी थी। आशा के देवर ने आशा को गांव के किसी व्यक्ति से बात करते देख लिया था, इसके बाद कहासुनी हुई और देवर ने मारपीट कर दी। आरोप है कि आशा के उसके देवर ने फंदे से लटका दिया और पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गया। 


इधर, इस घटना को लेकर नूरसराय थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि मृतका के मायके वालों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शव कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। पिता ने महिला के देवर पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है।