बिहार: ATM मशीन काटने की कोशिश नाकाम, अचानक पहुंची पुलिस तो फरार हो गए शातिर चोर

बिहार: ATM मशीन काटने की कोशिश नाकाम, अचानक पहुंची पुलिस तो फरार हो गए शातिर चोर

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के शहरी इलाकों के बाद शटर कटवा गिरोह अब ग्रामीण क्षेत्रों में वारदातों को अंजाम देने में लग गया है। दुकानों के बाद अब एटीएम मशीन को भी निशाना बनाया जा रहा है। ताजा मामला औराई थाना क्षेत्र के रामपुर का है।


दरअसल, तेज आंधी बारिश के बीच शातिर चोरों ने इंडिया वन एटीएम मशीन को निशाना बनाया है। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने होटल मालिक को हथियार के बल पहले धमकी दी फिर कमरे में बंद कर दिया। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम है। घटना देर रात्रि की बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात अचानक तेज आंधी और बारिश हो रही थी। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश एटीएम को गैस कटर से काटने लगे। आवाज होने के बाद होटल मालिक हीरा साह को अनहोनी की आशंका हुई। जिसकी बाद होटल मालिक बाहर निकले। उस दौरान हथियार का भय दिखाया और जान से मारने की धमकी दी गई इसके साथ रूम में बंद करवा दिया। जिसके बाद शटर को गैस कटर से काटने लगे।


इसी बीच अचानक लॉक फंस गया और अचानक पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस की भनक लगते ही चोर गिरोह को लोग वहां से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस शातिर चोरों की पहचान के लिए इलाके मे लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है और बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।