बिहार : अनियंत्रित होकर पलटा तेल से भरा टैंकर, हादसे के बाद लोगों में मची तेल लूटने की होड़

बिहार : अनियंत्रित होकर पलटा तेल से भरा टैंकर, हादसे के बाद लोगों में मची तेल लूटने की होड़

ARARIA : खबर अररिया से है, जहां तेज गति से आ रही एक टैंक लॉरी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना फारबिसगंज-रानीगंज मुख्य सड़क मार्ग पर मिर्जापुर के पास की है। टैंक लॉरी के पलटने के बाद उसमें भरा तेल जमीन पर गिरने लगा। इस बात की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी। भारी संख्या में लोग तेल लूटने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसको जितना हाथ लगा तेल लूटकर चलता बना।


जानकारी के मुताबिक रविवार को कोलकाता से पेट्रोलियम पदार्थ लेकर एक टैंक लॉरी नेपाल के लिए निकली थी। जैसे ही टैंक लॉरी फारबिसगंज-रानीगंज मुख्य मार्ग के मिर्जापुर के पास पहुंची अनियंत्रित होकर मक्के के खेत में पलट गयी। जिसके बाद ग्रामीणों ने टैंक लॉरी से जमकर तेल की लूट की। इस दौरान ग्रामीणों में काफी देर तक तेल लूटने की होड़ मची रही।


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तेल लूट रहे लोगों को काफी मशक्कत के बाद घटनास्थल से खदेड़ दिया। हालांकि तबतक आधे से अधिक तेल की लूट हो चुकी थी। बता दें कि पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों से आम लोग त्रस्त हो गए हैं। कीमतों में लगातार वृद्धि से इसका सीधा असर लोगों की जेब पर पड़ रहा है।