बिहार: एयरपोर्ट ग्राउंड में बॉयफ्रेंड के साथ बैठी लड़की के साथ हैवानियत, चार लड़कों ने कार में किया गंदा काम

बिहार: एयरपोर्ट ग्राउंड में बॉयफ्रेंड के साथ बैठी लड़की के साथ हैवानियत, चार लड़कों ने कार में किया गंदा काम

BHAGALPUR: भागलपुर से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, यहां एयरपोर्ट ग्राउंड में अपने प्रेमी के साथ बैठकर बात कर रही युवती को चार बदमाशों ने घेर लिया और जबरन उठाकर कार में ले गए। कार में ले जाने के बाद चारों ने लड़की के साथ बारी-बारी रेप किया और मौके से फरार हो गए।


पूरा मामला तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित भागलपुर एयरपोर्ट ग्राउंड की है। जानकारी के मुताबिक युवती इसी इलाके की रहने वाली है। गुरुवार की शाम युवती अपने प्रेमी के साथ एयरपोर्ट मैदान में गई थी। एयरपोर्ट ग्राउंड में वह अपने प्रेमी के साथ बैठी थी, तभी देर शाम तीन-चार लड़के वहां पहुंचे और उसे जबरन उठाकर एक कार में ले गए। लड़की के प्रेमी ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसका मुंह बाध दिया और बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया।


गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद चारों वहां से फरार हो गए। किसी तरह से लड़की अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपनी मां को दी। पीड़िता ने तिलकामांझी थाने में केस दर्ज कराया है और इसकी जानकारी सिटी एसपी और डीएसपी को भी दे दी है। केस दर्ज होने के बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच की है। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कराने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।