बिहार : आपसी विवाद में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, चाकूबाजी में महिला समेत 11 लोग घायल

बिहार : आपसी विवाद में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, चाकूबाजी में महिला समेत 11 लोग घायल

GOPALGANJ : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज से आ रही है जहां आपसी विवाद में दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए. इस हिसंक टकराव में चाकू से एक दूसरे पर हमले भी किए गए. चाकूबाजी की इस घटना में महिला समेत 11 लोग घायल हो गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और हालात पर काबू पाया. उपद्रवियों को मौके से खदेड़ दिया गया. हिंसक टकराव से आसपास इलाकों में भी सनसनी फैल गई. हालांकि, समय रहते पुलिस और स्‍थानीय प्रशासन के हस्‍तक्षेप करने से मामले ने तूल नहीं पकड़ा. हालात को देखते हुए पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है.


जानकारी के अनुसार, गोपालगंज में आपसी विवाद में दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प हो गई. घटना में दोनों पक्ष की ओर से चाकूबाजी हुई, जिसमें महिला समेत 11 लोग घायल हो गए. घटना सोमवार रात कुचायकोट थाना क्षेत्र के शिव राजपुर गांव में हुई. घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रण में हासिल कर लिया.


 पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट में भर्ती कराया है. घायलों में फकरुदीन मियां, कृष्णा प्रसाद और कृष्णा कुशवाहा की हालत गंभीर बताई जा रही है. तीनों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. डॉक्‍टरों ने यहां से 2 लोगों को गोरखपुर रेफर कर दिया है.