बिहार: सगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, दो बच्चों को छोड़ खूब उड़ाए गुलछर्रे और फिर...

बिहार: सगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, दो बच्चों को छोड़ खूब उड़ाए गुलछर्रे और फिर...

MUZAFFARPUR: जिले में इन दिनों अजब प्रेम की गजब कहानी की चर्चाएं हो रही है. हाल के दिनों में कई ऐसे प्रेम कहानियों ने जिले में अजीब चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया था लेकिन एक ऐसी प्रेम कहानी जो इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है. मामला जिले के कटरा इलाके का है जहां एक महिला को अपनी ही सगी बड़ी बहन के बड़े बेटे से प्यार हो गया. महिला 2 बच्चे की मां है. 


जानकारी के अनुसार महिला को दो बच्चे भी है. शादीशुदा जिंदगी महिला अपने घर कांटी रह कर गुजार रही थी. इसी बीच महिला को एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने कटरा स्थित अपनी बड़ी बहन के घर इसी दौरान बहन के बड़े बेटे से नैना चार हो गया और देखते ही देखते यह प्यार में बदल गया. अपने पति और बच्चों के साथ गई बहन के घर महिला ने अपने बहन के बड़े बेटे को दिल दे बैठी. इतना ही नहीं दोनों ने रिश्ते चुकी मौसी के थे तो लोगों को पहले शक भी नहीं हुआ और बाहर घूमने के प्लान बना लिया और दोनों ने उत्तर प्रदेश जाकर कुछ दिनों बाद घूम कर आया वहां से घूम कर आने के बाद घर में रहन-सहन और रखरखाव परिवार वालों को संदेह के घेरे में खड़ा कर दिया. तब जाकर उक्त युवक से उसकी मां ने इस बारे में पूछा तो युवक हक्का-बक्का रह गया. लेकिन उसकी मौसी ने पूरी कहानी बयां कर दी और यह कह दी कि हम इसी से शादी करेंगे. इतना सुनते ही युवक की मां का पैरों तले जमीन खिसक गया. 


इस बात को लेकर पारिवारिक स्तर के साथ-साथ सामाजिक स्तर पर भी कई बार मुद्दा उठा. लेकिन किसी की भी नहीं चली. उक्त महिला अपने प्रेमी से शादी करने के जिद पर अड़ी हैं. तो वहीं दूसरी ओर उक्त विवाहिता प्रेमिका के पति यह कह रहे हैं कि अब वह अपने गांव में मुंह दिखाने लायक भी नहीं हैं. जैसे दो बच्चे इसके है वैसा ही तो बच्चे दीदी के भी हैं, फिर इसमें इतनी पागलपंती कहां से आ गई, समझ में नहीं आ रहा. 


वही डराने धमकाने के ख्याल से लोगों ने मामले को लेकर कटरा थाना भी गया था. जहां महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया और वहां अपने पति को पहचानने से भी इंकार कर दी थी और यह कही थी कि अब मेरा कोई नहीं है, मैं तो अपने प्रेमी (बड़ी बहन के बेटे) से ही शादी करूंगी. चाहे दुनिया जो करें अन्यथा अंजाम बुरा होगा. महिला की इस जिद के आगे सभी लोग नतमस्तक है. अब तक दोनों परिवार परेशान हैं के क्या किया जाए. वही पूरे मामले पर पूछे जाने पर कटरा थाना अध्यक्ष कुमार अभिषेक ने कहा कि अब तक इस तरह का मामला थाना स्तर पर नहीं आया है ना ही किसी ने लिखित शिकायत की है अगर किसी की शिकायत आता है तो उस पर तत्काल कार्रवाई होती है.