बड़ी खबर: मीसा भारती के आवास पहुंची CBI की टीम, दिल्ली में लालू से कर रही पूछताछ

बड़ी खबर: मीसा भारती के आवास पहुंची CBI की टीम, दिल्ली में लालू से कर रही पूछताछ

DELHI: इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी दिल्ली से आ रही है, जहां आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी बेटी मीसा भारती से पूछताछ करने के लिए सीबीआई की टीम मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंती है। सीबीआई की टीम के पहुंचने के बाद मीसा भारती के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कि सोमवार को सीबीआई की टीम ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी से घंटों पूछताछ की थी। जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सीबीआई की टीम राबड़ी देवी से पूछताछ करने के बाद लालू और उनकी बेटी मीसा भारती से आज पूछताछ करेगी। 


दरअसल, जमीन लेकर रेलवे में नौकरी दिलाने के मामले में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के बाद अब तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद से भी सीबीआई पूछताछ करेगी। सोमवार को सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी से पांच घंटों तक पूछताछ की थी। कल से ही यह बात कही जा रही थी कि राबड़ी से तीखे सवाल करने के बाद लालू और मीसा से सीबीआई पूछताछ करेगी। कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने लालू समेत सभी 16 आरोपियों को पूछताछ के लिए समन भेजा था। सोमवार को सुबह 10 बजे सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंची थी।


अब सीबीआई की टीम लालू प्रसाद और उनकी बेटी मीसा भारती से पूछताछ करने के लिए दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर पहुंची है। सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद दिल्ली लौटे लालू प्रसाद फिलहाल अपनी बेटी मीसा भारती के घर रह रहे हैं। बता दें कि यूपीए की सरकार में जब लालू प्रसाद रेल मंत्री हुआ करते थे, उस वक्त रेलवे भर्ती घोटाला हुआ था। लालू पर आरोप लगा कि रेलवे में नौकरी लगवाने के बदले उन्होंने आवेदकों से जमीन और प्लॉट लिखवाए। जो जमीनें ली गईं वो राबड़ी देवी और मीसा भारती के नाम पर भी ली गईं थीं।