BIG BREAKING : ऑटो रिक्शा और ट्रक में जोरदार भिडंत, तीन की मौत; इलाके में अफरा - तफरी का माहौल

BIG BREAKING  :  ऑटो रिक्शा और ट्रक में जोरदार भिडंत, तीन की मौत; इलाके में अफरा - तफरी का माहौल

MUZAFFARPUR : इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर-  हाजीपुर- रोड से निकलकर सामने आ रही है जहां ऑटो रिक्शा ट्रक के जोरदार भिडंत में तीन लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी माहौल काम हो गया है। फिलहाल मामले की जानकारी नजदीक की पुलिस को दे दी गई है।


दरअसल, राज्य के अंदर पिछले कुछ दिनों से सड़क हादसों के ममाले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। बिहार के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाति हो। ऐसे में इस बढ़ती संख्या पर लगाम लगाने की कोशिश सरकार और कई अन्य लोग भी करते हुए नजर आते हैं। लेकिन, इसमें को कमी देखने को नहीं मिल रही है और अब यह मामला सामने आया है।


मिली जानकारी के मुताबिक़, हाजीपुर-मुज़फ़्फ़रपुर रोड में ऑटो रिक्शा और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में यात्री सवार ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में ऑटो सवार 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। वहीं इस घटना में तीन लोगों की मौत भी हुई है। यह पूरा मामला फकुली ओपी के बलिया का बताया जा रहा है।


उधर, इस घटना के बाद इलाके में अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी नजदीकी पुलिस को दे दी है।उसके बाद पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जूट गई है। मृतक कहां के रहने वाले हैं, इसकी जानकारी फिलहाल निकल कर सामने नहीं आई है। लेकिन, यह बताया गया है कि यह घटना गंगा स्नान के बाद हाजीपुर से लौटने के दौरान हुआ है। ये सभी लोग सीतामढ़ी के रहने वाले है।