भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, कई लोग घायल, वीडियो वायरल

भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, कई लोग घायल, वीडियो वायरल

ARRAH: आरा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि दर्जनों की संख्या में लोग हाथों में लिए लाठी डंडे और ईंट पत्थरों से एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। वही मौके पर मौजूद कुछ लोग इस मारपीट का वीडियो भी बनाते नजर आ रहे हैं जो अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।


 दरअसल वायरल हो रहा वीडियो आज सुबह कृष्णागढ़ ओपी क्षेत्र के बभनगांवा गांव की है। जहां 8 डिसमिल जमीन के विवाद को लेकर बभनगांवा गांव निवासी शिव नरेश उपाध्याय और उनके पट्टीदार प्रमोद उपाध्याय के बीच काफी लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। जहां आज सुबह दोनों पक्षों में फिर से इस विवाद को लेकर तू तू मैं मैं हुआ और बात मारपीट तक पहुंच गई। जिसके बाद दोनों ओर से एक दुसरे पर लाठी डंडे और ईंट पत्थरों से जमकर हमला किया गया। 


जिसमें दोनों ही पक्ष के आधा दर्जन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में कराया गया। इधर घटना के वक्त मौजूद लोगों में से किसी ने इस मारपीट का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वही इस घटना को लेकर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जहां बभनगांवा गांव निवासी शिव नरेश उपाध्याय और प्रमोद उपाध्याय जो आपस में तीन चार भाई है इनके बीच जमीन के विवाद को लेकर मारपीट हुई है।


 जिसमें कुछ लोगों को चोंटे भी लगी है। इस मामले में पुलिस ने पहले भी 107 लगाया था और दोनों पक्षों के ऊपर निरोधात्मक कार्रवाई भी कर चुकी है। लेकिन आज फिर से दोनों ओर से मारपीट कर असांती फैलाई जा रही है। थाने में दोनों ओर से एक दुसरे के खिलाफ आवेदन दी गई है। जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी साथ ही इस पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार कर भूमि विवाद से जुड़े अंचलाधिकारी और एसडीएम को भेजा जाएगा और जल्द से जल्द इसका निवारण करने की प्रक्रिया की जाएगी। किसी भी सूरत में जमीन विवाद से संबंधित अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस लागातार प्रयासरत हैं।