भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई पथराव और मारपीट, फायरिंग के दौरान एक युवक को लगी गोली

भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई पथराव और मारपीट, फायरिंग के दौरान एक युवक को लगी गोली

GOPALGANJ: गोपालगंज में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया खास गांव की है जहां पथराव के साथ-साथ फायरिंग भी की गयी। इस दौरान एक युवक को पैर में गोली लगी है जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं। घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि जिस युवक को गोली लगी उसकी शादी 26 मई को होने वाली थी। मारपीट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया खास गांव में विजय कुमार राय के परिजन एस्बेस्टस गिराकर शेड बना रहे थे। इसी दौरान पड़ोसियों ने इसका विरोध किया। दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने खुलेआम कट्टा निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वहीं दूसरा पक्ष छत से ईंट बरसाने लगा। 


ईंट चलाते समय एक बुजुर्ग को पीछे से पत्थर लगी और वह मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गया। घटना में अंशु राय, शाहिल कुमार, छोटी कुमारी, संचित राय, मुन्ना राय, अनूप राय गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एसपी आनंद कुमार का कहना है कि मामले में जो भी दोषी होंगे उन्हें बक्शा नहीं जाएंगा।