सेक्स रैकेट चलाकर अरबपति बन गया यह पत्रकार, खुद पॉर्न वीडियो देख करता था लड़कियों के साथ गलत काम

सेक्स रैकेट चलाकर अरबपति बन गया यह पत्रकार, खुद पॉर्न वीडियो देख करता था लड़कियों के साथ गलत काम

DESK: पत्रकारिता के आड़ में अखबार का मालिक और पत्रकार सेक्स रैकेट चलाने लगा. इस धंधे से वह अरबति बन गया है. धंधा के साथ-साथ ये शातिर पत्रकार खुद भी लड़कियों का शौकिन हो गया. यही नहीं वह पॉर्न वीडियो दिखाकर नाबालिग लड़कियों के साथ गलत काम करता था. यह मामला भोपाल का है. 

लड़कियों को लेकर जाता था विदेश

आरोपी प्यारे मियां के घर पर जब पुलिस ने छापेमारी की तो कई पॉर्न वीडियो की सीडी, पेन ड्राइव मिला है. जिसमें वह पॉर्न वीडियो था. कमरे में कई शक्ति वर्धक दवा के साथ कई और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है. करीब 60 साल का शातिर लड़कियों को अपने साथ विदेश भी लेकर जाता था. वहां पर साथ ले गई लड़कियों के साथ सेक्स करता था. पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि कि प्यारे चाइल्ड पोर्न दिखाकर उनका यौन शोषण करता था.

नौकरी का लालच देता था लड़कियों को

आरोपी पत्रकार अपने यहां नौकरी का झांसा लेकर लड़कियों के साथ संबंध बनाता था. इसके साथ-साथ वह अलग-अलग ठिकानों पर लड़कियों को भेजता था. इसके बदले में वह वीवीआई लोगों से मोटी रकम लेता था. इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है. प्यारे मियां की अधिमान्यता खत्म कर सरकारी घर का एलॉटमेंट रद्द करने का निर्देश दिया है. जनसंपर्क विभाग ने प्यारे मियां की पत्रकार के रूप में मान्यता रद्द कर दी है. दो लड़कियों के शिकायत के बाद इस पत्रकार का बारे में बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने प्यारे के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. लड़कियों को झांसा देने वाली एक महिला को भी पुलिस ने पकड़ा है.