भोला यादव की गिरफ्तारी पर JDU-BJP ने कहा-जांच एजेंसी अपना काम कर रही है..यदि आरोप हैं तो जांच होगी

भोला यादव की गिरफ्तारी पर JDU-BJP ने कहा-जांच एजेंसी अपना काम कर रही है..यदि आरोप हैं तो जांच होगी

DESK: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी आरजेडी के पूर्व विधायक भोला यादव को सीबीआई ने दिल्ली से गिरफ्तार किया। इसके अलावा दरभंगा, पटना सहित उनके 4 ठिकानों पर छापेमारी की गयी। नौकरी के बदले जमीन और IRCTC स्कैम मामले में अब उन्हें 2 अगस्त तक  सीबीआई की रिमांड पर भेजा गया है। भोला यादव की गिरफ्तारी पर बीजेपी और जेडीयू की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। 


बीजेपी नेता व बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भोला यादव की गिरफ्तारी पर कहा कि पहले से ही यह मामला चल रहा था। जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। वही बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री व जेडीयू नेता श्रवण कुमार ने लालू के करीबी भोला यादव की गिरफ्तारी पर कहा कि यदि कोई कार्रवाई किसी पर हो रही है तो उसमें हमलोग क्या कर सकते है? कानून अपने हिसाब से काम करता है। कानून के हिसाब से जो लोग दोषी पाए जाते हैं तब उन पर कार्रवाई होती है। राजद नेता भोला यादव पर यदि आरोप है तो जांच होगी ही।


आरजेडी नेता भोला यादव को सीबीआई की रिमांड पर भेज दिया गया है। सीबीआई ने आगामी 2 अगस्त तक भोला यादव की रिमांड मांगी थी और दिल्ली की राहुल एवेन्यू कोर्ट ने इसकी मंजूरी दे दी है। इसके साथ ही यह तय हो गया है कि भोला यादव अगले 7 दिनों तक सीबीआई की रिमांड पर रहेंगे। इस दौरान सीबीआई उनसे आईआरसीटीसी घोटाले को लेकर पूछताछ करेगी। 


भोला यादव के साथ-साथ ह्रदयानंद चौधरी को भी सीबीआई रिमांड पर भेजा गया है। जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सीबीआई ने ये कारवाई की है। बता दें, ह्रदयानंद चौधरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, ह्रदयानंद ने लालू यादव की बेटी हेमा यादव को जमीन गिफ्ट किया था. मुंहबोली बहन बताकर ह्रदयानंद ने तोहफे में हेमा को जमीन दी थी.