भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का ब्राइडल लुक वायरल, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का ब्राइडल लुक वायरल, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

DESK : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के लाखों फैन्स हैं और वह सोशल मीडिया पर भी खुब एक्टिव रहती हैं. वैसे तो मोनालिसा अपनी तस्वीरें और डांस के वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर डालती रहती हैं और फैन्स को खुश करती रहती हैं. इस बार उन्होंने जो फोटो अपने फैन्स के साथ साझा की है उसमे वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं फैन्स भी उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट कराया है जिसमें वो ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. 

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना ब्राइडल लुक शेयर किया है. इन तस्वीरों में ऊपर से लेकर नीचे तक पूरी तरह से मोनालिसा तैयार हैं. वहीं अगर बात करें उनके ऑउटफिट की तो एक्ट्रेस ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और साथ ही बालों में लाल रंग का गुलाबा लगाया है, जो उनपर खुब फब रहा है. तस्वीरों में मोनालिसा किसी नई नवेली दुल्हन सी सजी धजी नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस का ये ब्राइडल लुक उनके फैंस की नींद उड़ा रहा है. मोनालिसा ने टीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है और साथ ही ग्रीन और गोल्डन ज्वैलरी के साथ खुद को सजाया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने लुक को बेहद सिंपल ही रखा है और रेड लिपस्टिक के साथ हल्का सा पिंक ब्लश और आई शौडो पर काम किया है. 

वहीं अगर करियर की बात करें तो आपके बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ कई सारे मशहूर टीवी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वह स्टार प्लस के धारावाहिक "नजर" में डायन का किरदार भी निभा चुकी हैं और इस रोल के लिए उनकी जमकर तारीफ़ भी की गई थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के दौरान खुद की फिटनेस पर भी जमकर काम किया है और उनके एब्स की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी. इसके अलावा मोनालिसा को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में भी देखा जा चुका है.

PHOTO COURTESY- MONALISA INSTAGRAM