भोज खिलाने के बहाने बुलाकर हत्या, घर से डेढ़ सौ मीटर दूरी पर मिला बच्चे का शव

भोज खिलाने के बहाने बुलाकर हत्या, घर से डेढ़ सौ मीटर दूरी पर मिला बच्चे का शव

BEGUSARAI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक किशोर का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। सुचना मिलते ही लाखो थाने की पुलिस पहुंचकर शव को बरामद किया है। घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों स्टेशन के समीप आजादनगर कासिमपुर की है। मृतक किशोर की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के कासिमपुर आजादनगर वार्ड 4 निवासी नंदू रजक के 12 वर्षीय बेटा शिवम कुमार के रूप में हुई। 


वहीं,मृतक के पिता ने बताया कि वह दिन तीन बजे घर से निकाला था। आज स्थानीय लोगों के द्वारा मुझे सूचना मिली की एक लडका का शव पड़ा हुआ। जब मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो देख की मेरा बेटा शिवम कुमार था। घर के कुछ ही दूरी पर अर्धनिर्मित बने मकान के पास शिवम कुमार का शव पड़ा हुआ था। ये जानकारी 11 बजे दिन में मिली थी कि पड़ोस के बहादुर रजक के मकान के पीछे एक किशोर का मृत अवस्था में देखकर लोगों ने सुचना दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही लाखो थाना के पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।


घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि पूर्व मुखिया के द्वारा पहले ही हत्या करने की धमकी दिया था। भोज खिलाने के बहाने बुलाकर ले गया और मुखिया और मुखिया के बेटे द्वारा हत्या करके फेक दिया है। जिसका सनाह मुखिया के विरुद्ध कोर्ट में दर्ज कर रखा हुं। इससे पहले भी मेरे साथ मारपीट किया गया था। मृतक के परिजन ने मुखिया पर आरोप लगाया कि अभी मैं मुखिया नहीं हूं, अगर मैं मुखिया होता तो तुम्हें गोली मार देता, इस तरह का आरोप परिजन ने लगाया है। वहीं शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने पीट-पीट कर उसकी जान ले ली।


उधर, इस घटना के संबंध में लाखों थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा की हत्या है या आत्महत्या। हालांकि सभी बिंदुओं पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों के द्वारा किसी तरह का अभी कोई आवेदन नहीं दिया गया है।