NRC और CAA पर सवाल करने पर भड़के केंद्रीय मंत्री ने पत्रकार को दी धमकी, कहा- करवा दूंगा सस्पेंड

NRC और CAA पर सवाल करने पर भड़के केंद्रीय मंत्री ने पत्रकार को दी धमकी, कहा- करवा दूंगा सस्पेंड

DESK: सीएए और एनआरसी को लेकर बीजेपी के सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान ही एक पत्रकार ने दोनों मामले पर उनसे सवाल किया. जिसके बाद वह भड़क गए. पहले तो बहस किया फिर धमकी दी की सस्पेंड करा देंगे. यह घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भाजपा की तरफ से शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सभा का आयोजन किया गया था, हॉल छोटा होने की वजह से स्टेज के सामने ही आम लोगों और मीडियाकर्मियों की भीड़ लगी थी. 

कहा- ममता से भी नहीं डरता हूं

बाबुल ने कहा कि यहां से जाना चाहते हैं तो चले जाए, यहां पर गुंडागर्दी करना है तो आपको सस्पेंड करा दूंगा. मैं आपसे बाद में बात करूंगा, जिनसे बात करना है उसके सामने तो आपलोग खड़ा नहीं हो सकते हैं. मुझे कमजोर मत समझिए कि आप घर चले जाएंगे तो मेरा नुकसान होगा और हां मैं किसी से डरता नहीं हूं. डरने वाला होता तो ममता बनर्जी के डर से कब का घर चला गया होता.

पहले भी अपने बयानों से विवादों में रह चुके हैं बाबुल

बाबुल सुप्रियो का विवाद में रहने का नाता बहुत पुराना रहा है. सितंबर 2019 में उन्होंने एक संपादक को खबर को लेकर धमकी दी थी. वह कई बार ऐसे बयान देते हैं जिससे हंगामा खड़ा हो जाता है. खासकर पश्चिम बंगाल को लेकर इस तरह के बयान देते रहते हैं. इन बयानों के कारण कई बार उनपर हमला भी हो चुका है. बता दें कि बाबुल बॉलीवुड के फेमस सिंगर भी रह चुके हैं. वह बीजेपी के टिकट पर आसनसोल से बीजेपी के सांसद हैं.