‘भिड़े’ को मिली अपनी मौत की खबर, लाइव आकर बोले.. मैं ठीक हूं

‘भिड़े’ को मिली अपनी मौत की खबर, लाइव आकर बोले.. मैं ठीक हूं

DESK: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले कलाकार मंदार चंदवादकर आज एक अफवाह के शिकार हो गए. सोशल मीडिया पर उनके मौत की खबर से उनके चाहने वाले में मायूसी छा गई थी. उनके मौत की अफवाह इतनी तेजी से फैला कि उनको अपने जिंदा होने की खबर देने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आना पड़ा.


दरअसल, कुछ लोगों ने उनकी मौत की अफवाह उड़ा दी थी. जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैन्स को बताया है कि उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है और आगे भी वे लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे. यह पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सिलेब को उनकी मौत की खबर मिली हो. इससे पहले भी कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें ऐसी खबरों का सामना करना पड़ चूका है, जिसमें मुकेश खन्ना, श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी जैसे कई ऐक्टर्स शामिल हैं।


जानकारी के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फेम आत्माराम तुकाराम भिड़े को उनकी मौत की खबर किसी के द्वारा फॉर्वर्ड की गयी थी. जिसके बाद उन्हें इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैन्स को अपना हाल-चाल बताना पड़ा. उन्होंने लाइव आकर लोगों को जानकारी देते हुए कहा कि, नमस्कार कैसे हैं आप सब? और काम चल रहा है अच्छे से? मैं भी काम पर ही हूं। किसी बंदे के द्वारा मुझे न्यूज फॉर्वर्ड की गयी है, जिसे देखने के बाद मैंने सोचा कि बाकी सारे लोगों को चिंता न हो इसलिए मैं लाइव आया हूं। क्योंकि सोशल मीडिया आग से भी ज्यादा फास्ट है।


उन्होंने आगे कहा कि वह अभी शूटिंग कर रहे हैं और बिल्कुल ठीक हैं. उन्होंने कहा कि में बस पुष्टि करना चाहता हूं कि में अच्छे से हूं और मुझे मजा आ रहा है.उन्होंने कहा कि जिसने भी यह काम किया है उससे रिक्वेस्ट है कि वे ऐसी हरकत न करें और ऐसी अफवाहें न फैलाएं. भगवान उस इंसान को सद्बुद्धि दे. उन्होंने तारक मेहता के सारे कलाकार की जानकारी देते हुए कहा कि, तारक मेहता के सारे कलाकार तंदरुस्त हैं, अच्छे से हैं, और खुश है. हम सभी लोग आने वाले सालों तक आप सभी का मनोरंजन करते रहेंगे और मेरा आपसे रिक्वेस्ट है कि आप ऐसी अफवाहें न फैलाएं.