भारत बंद कराने डाकबंगला पहुंचे जीतन राम मांझी, आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का प्रहार नहीं सहेंगे

भारत बंद कराने डाकबंगला पहुंचे जीतन राम मांझी, आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का प्रहार नहीं सहेंगे

PATNA : प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद आज भारत बंद बुलाया गया है भारत बंद को सफल बनाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी पटना के डाकबंगला चौराहे पहुंचे जी ने अपने समर्थकों के साथ डाक बंगला चौराहा पहुंचकर बंद का समर्थन किया सुप्रीम कोर्ट ने किया है वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा बजरी कहा कि आरक्षण वंचित वर्ग का मौलिक अधिकार है और इसे खत्म करने की साजिश का जमकर विरोध किया जाएगा


बिहार में महागठबंधन की रणनीति को लेकर जितेंद्र बाजी ने फर्स्ट बिहार से खास बातचीत में कहा कि जल्द ही महागठबंधन की रणनीति का सार्वजनिक तौर पर खुलासा किया जाएगा प्रधान किशोर से हुई बातचीत को लेकर सवाल पूछे जाने पर मांझी ने कहा कि यह समय आने पर बता दिया जाएगा कि कौन साथ है और कौन नहीं बाजी ने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर महागठबंधन मिल बैठकर फैसला लेगा और इसे लेकर हर बात मीडिया के जरिए नहीं की जा सकती।


बता दें कि भीम आर्मी की ओर से रविवार को भारत बंद का आह्वान किया गया है। बिहार में महागठबंधन की ओर से समर्थन दिया गया है। महागठबंधन में शामिल राष्‍ट्रीय जनता दल, राष्‍ट्रीय लोकसमता पार्टी, हिंदुस्‍तानी आवाम मोर्चा व विकासशील इंसान पार्टी की ओर से पूरा समर्थन दिया गया है। इसके अलावा जाप की ओर से पप्‍पू यादव ने भी भारत बंद का समर्थन किया है।