भागलपुर में युवक का मर्डर, दोस्त ने बकाया पैसा मांगने पर की हत्या

भागलपुर में युवक का मर्डर, दोस्त ने बकाया पैसा मांगने पर की हत्या

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बकाया पैसा मांगने पर दोस्त ने दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले युवक को नशीला पदार्थ पिलाया फिर बेहोशी की हालत में ही उसकी खूब पिटाई कर दी. परिजनों को जब मामले की जानकारी मिली तो बेहोशी की स्थिति में युवक को ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


घटना मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर की बताई जा रही है. मृतक की पहचान शहजादपुर गांव के निवासी सुधीर मोदी के बेटे सूरज कुमार चौरसिया के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मृतक सूरज के दोस्त बजरंगी दास के पास उसका पैसा बाकी था. दो-तीन दिन पहले सूरज ने उससे पैसा मांगा था. पैसे वापस नहीं देने पर सूरज उसके घर से ऑटो उठा लाया था. बाद में समझौता होने के बाद उसे ऑटो वापस कर दिया था. इसी के बाद आरोपी बजरंगी दास ने सूरज को दोस्ती के बहाने बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. 


आरोपी बजरंगी दास को ग्रामीणों की सहायता से परिजनों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. इधर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है.