भागलपुर में युवक की नृशंस हत्या: IPL में सट्टा लगाकर जीता था 50 हजार रूपये, उसके बाद हो गया मर्डर

 भागलपुर में युवक की नृशंस हत्या: IPL में सट्टा लगाकर जीता था 50 हजार रूपये, उसके बाद हो गया मर्डर

BHAGALPUR: बिहार के भागलपुर में एक युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गयी है. हत्यारों ने उसका गला रेतने के बाद दोनों हाथ भी काट डाला. फिर उसके शव की जमीन में गाड़ दिया. युवक पिछले पांच दिनों से लापता था, आज शव मिला तो हत्या की बात सामने आय़ी. युवक IPL मैच में सट्टा लगाता था, जिसमें 50 हजार रूपये जीते थे. उसके बाद हत्या हो गयी है।


वाकया भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र का है. बुधवार की सुबह शौच करने गए ग्रामीणों ने जमुनिया नदी के किनारे एक 0शव दफनाया हुआ देखा. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शव को जमीन से बाहर निकाला. शव की पहचान लालुचक बुद्धुचक निवासी गौरी मण्डल के बेटे जितेंद्र के रूप में हुई. पुलिस ने शव को बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. ग्रामीणों के मुताबिक प्लास्टिक में लपेट कर शव को नदी किनारे दफना दिया गया था. मृतक जितेंद्र के दोनों हाथ काट दिये गये थे, उसके साथ ही गला भी रेत दिया गया था. हत्यारों ने काले रंग के प्लास्टिक में शव को लपेट कर दफना दिया था। 


सट्टे के कारण गयी जान? 

मृतक जितेंद्र के परिजनों ने बताया कि वह अपने दोस्त सुनील के साथ IPL में सट्टा लगाता था. कुछ ही दिनों पहले उसने सट्टे में 50 हजार रुपये जीते थे. मृतक के पिता ने बताया कि जिस सुनील नाम के दोस्त के साथ वह सट्टा लगाता था उसी के साथ 5 दिनों पहले घर से निकला था. उसके बाद से वापस नहीं लौटा. जितेंद्र के पिता ने 16 अप्रैल को ही अपने बेटे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी.


उधर ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि सट्टे के कारण ही उसकी हत्या कर दी गयी है. ग्रामीणों के कहना है कि जितेंद्र आईपीएल में लगातार सट्टा लगाता था. इसमें उसका दोस्त सुनील भी साझीदार रहता था. हाल में ही उसने आईपीएल में सट्टा लगाकर अच्छी खासी रकम जीती थी. जिस तरह से जितेंद्र का शव मिला है उससे लगता है कि व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण बड़ी बेरहमी से उसका मर्डर किया गया है. 


पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

उधर मृतक के परिजन कह रहे हैं कि उसके दोस्त सुनील मंडल ने ही हत्या की है. सुनील ही जितेंद्र को 16 अप्रैल को बुलाकर ले गया था जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटा. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने सुनील की गिरफ्तारी के लिए कई जगहो पर छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिला. हालांकि पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. पुलिस कह रही है कि जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.