चुनाव से पहले तांडव शुरू, मुखिया के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, इलाके में दहशत

चुनाव से पहले तांडव शुरू, मुखिया के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, इलाके में दहशत

BHAGALPUR : बिहार में मुखिया का चुनाव जल्द ही होने वाला है. निर्वाचन आयोग ने पंचायत चुनाव को लेकर तैयारी लगभग पूरी कर ली है. इधर अपराधियों का भी तांडव शुरू हो गया है. ताजा मामला भागलपुर जिले का है, जहां चुनावी रंजिश में अपराधियों ने मुखिया के बेटे को गोली मार दी है. जिसके कारण इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात भागलपुर जिले के नवगछिया इलाके की है, जहां पकरा गांव में मुखिया चुनाव में खड़ा नहीं होने की धमकी दिए जाने के बाद मुखिया कदम देवी के बेटे कुमार गौरव उर्फ कुमोद शर्मा को अपराधियों ने गोली मार दी है. घायल को आनन-फानन में परिजनों द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल युवक की मां मुखिया कदम देवी और उसके पिता अशोक शर्मा ने बताया कि उनका बेटा गौरव खाना खाकर घर के पीछे हाथ धोने गया था. हाथ धोकर लौटा तो अपराधियों ने पीछे से उसकी पीठ में गोली मार दी. 


इस वारदात की सूचना पर नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने घटनास्थल पर जाकर जांच की. घर के पीछे का जंगल काफी तहस-नहस की स्थिति में था. आशंका है कि अपराधी पूर्व से वहां घात लगाए बैठे हुए थे. पिता अशोक शर्मा ने बताया कि गांव के ही अपराधी बिलरिया ने उनके बेटे को गोली मारी है. इस षड्यंत्र में गांव के ही ललन राय, रामचंद्र राय, सोहन राय, ढोको राय, निरो राय और मालिक राय शामिल हैं.