भागलपुर में लूट की बड़ी वारदात, चेहरे पर मास्क लगाकर बैंक में घुसे अपराधियों ने 9 लाख रुपये लूटा

भागलपुर में लूट की बड़ी वारदात,  चेहरे पर मास्क लगाकर बैंक में घुसे अपराधियों ने 9 लाख रुपये लूटा

BHAGALPUR: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं और एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर के नवगछिया का है जहां बैंक ऑफ इंडिया में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। बता दें कि  शेखपुरा में भी आज अपराधियों ने बैंककर्मी को निशाना बनाते हुए साढ़े 12 लाख रुपये लूट लिया। 


नवगछिया के बैंक ऑफ इंडिया में घुसे पांच अपराधियों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। हथियारबंद अपराधियों ने बैंक में घुसकर रुपये लूट लिया और मौके से फरार हो गये। बताया जाता है कि अपराधियों ने बैंक कर्मियों को हथियार का भय दिखाकर हाथ को रस्सी से बांध दिया। इस दौरान बैंक मैनेजर और कर्मियों के साथ मारपीट भी की। जिसके बाद बैंक में रखे कैश को लूटकर फरार हो गये। लूट की इस वारदात से बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। बैंक मैनेजर और कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। वही बैंक में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।


शेखपुरा सदर थाना क्षेत्र के जिला न्यायालय के मुख्य द्वार पर एक बैंक कर्मी से साढ़े बारह लाख की लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। बैंककर्मी राशि लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था की इसी बीच घात लगाए अपारधीयों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे डाला। 


पीड़ित कॉपरेटिव बैंक कर्मी हरेराम सिँह ने बताया है की वे अशोक होल्डिंग से 12लाख 50हजार निकाल कर पंजाब बैंक में जमा करने जा रहे थे तभी अचानक न्यायालय के मुख्य द्वार पर बाईक सबार अपराधियों ने उनकी बाईक में टक्कर मार दी और दूसरे बाईक सवार ने उनके हाथ से बैग छीन लिया और पिस्टल दिखाते हुए भाग निकले। दोनों बाईक पर चार लोग सवार थे, हालांकी इस पूरी घटना को लेकर डीएसपी कल्याण आनंद ने बताया की आस पास की दूकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया जिसमें दोनों बाईक सवार अपराधी दिख रहे हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस का दावा है कि अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।