बिहार: कार से 1.25 करोड़ रुपये का स्विट्जरलैंड गोल्ड बिस्किट बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

बिहार: कार से 1.25 करोड़ रुपये का स्विट्जरलैंड गोल्ड बिस्किट बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

DARBHANGA: डीआरआइ की मुजफ्फरपुर विशेष टीम ने दरभंगा के राजे टॉल प्लाजा पर कार से दो किलोग्राम स्विट्जरलैंड का सोना बरामद किया है. जिसकी कीमत 1.22 करोड़ रूपये आंकी जा  रही है. इसके साथ ही DRI ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. दोनों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. सब DRI इनके साथियों के तलाश में जुट गई है. 


बताया जा रहा है तस्करी का सोना कार में बने तहखाने में छिपा कर लाया जा रहा था. जो स्विट्जरलैंड का सोना तस्करी कर बांग्लादेश ले जाया जा रहा था. जिसके अनुसार बांग्लादेश के तस्कर ने असम के भारत- बांग्लादेश की सीमा के समीप दरभंगा के तस्करों को सोना दिया. फिर दोनों तस्कर कार से दरभंगा के लिए रवाना हुए. DRI को इसकी सूचना मिली कि तस्करी का दोना लाया जा रहा है. जिसके बाद मुजफ्फरपुर- दरभंगा और दरभंगा-पूर्णिया NH पर DRI के अधिकारियों ने जाल बिछाया.


वही इसी क्रम में एक संदिग्ध कार दरभंगा के राजे टॉल प्लाजा पर दिखी. तब अधिकारियों ने उसे रोका और पूछताछ की. तस्करों ने डीआरआइ के अधिकारियों को गुमराह करने का कोशिश किया. कार की तलाशी के तहखाने से सोने के बिस्किट मिले. जिस पर स्विट्जरलैंड लिखा हुआ है.