बेटे के तिलक समारोह में आनंद मोहन हुए शामिल, चेतन आनंद को तिलक लगाते तस्वीरें आई सामने

बेटे के तिलक समारोह में आनंद मोहन हुए शामिल, चेतन आनंद को तिलक लगाते तस्वीरें आई सामने

DESK: पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे व शिवहर से राजद विधायक चेतन आनंद की शादी 3 मई को है। रविवार को तिलक समारोह संपन्न हो गया। तिलक समारोह में आनंद मोहन और उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। इस दौरान आनंद मोहन अपने बेटे चेतन आनंद को तिलक लगाते नजर आए। तिलक की कुछ तस्वीरें अब सामने आई है। चेतन आनंद का तिलक समारोह कहां हो रहा है इस बात की जानकारी अभी निकलकर सामने नहीं आई है।  


पूर्व सांसद आनंद मोहन गुरुवार को जेल से रिहा हुए। गोपालगंज जिले के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया की हत्या के मामले में वे जेल में बंद थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में जेल के नियमों में बदलाव किया जिसके बाद ही आनंद मोहन की रिहाई हुई। आनंद मोहन बेटे की सगाई पटना में हुई थी। रविवार को चेतन आनंद का तिलक समारोह हुआ। 


जिसमें आनंद सहित परिवार के सभी सदस्य शामिल हुए। आनंद मोहन ने बेटे चेतन आनंद को तिलक लगाया। तिलक का यह कार्यक्रम कहां हुआ यह अभी पता नहीं चल सका है। शादी का कार्यक्रम 3 मई को रखा गया है। पहले चेतन आनंद की शादी देहरादून में होने की चर्चा थी। लेकिन अब देहरादून में शादी नहीं हो रही है। ऐसी खबर आ रही है कि चेतन आनंद की शादी देहरादून की जगह राजस्थान में हो सकती है। वैन्यू को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। तिलक समारोह कहां हुआ इसकी जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है।