BEGUSARAI NEWS: भतीजे की शादी टूटने से चाचा हो गये नाराज, लड़की वाले के घर पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

BEGUSARAI NEWS: भतीजे की शादी टूटने से चाचा हो गये नाराज, लड़की वाले के घर पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

BEGUSARAI: भतीजे से शादी करने से मना किया तो चाचा ने लड़की के घर पर पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा तिवारी टोल की है। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फुलवरिया थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल में पाया गया कि शोकहारा तिवारी टोल के रहने वाले विक्की पांडेय के घर पर बदमाश जितेंद्र मिश्रा उर्फ कारू मिश्रा ने फायरिंग की। पुलिस ने घर के पास से 1 खोखा बरामद किया है। 


बताया जाता है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा गांव स्थित तिवारी टोल में एक बदमाश ने ताबड़तोड़  फायरिंग की। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों एवं परिजनों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। विक्की पांडेय की लड़की की शादी को लेकर गांव के ही जितेंद्र मिश्रा उर्फ कारू मिश्रा लड़की के घर पहुंचे और बोलने लगे कि मेरे भतीजे से शादी कीजिए। इसी बात को लेकर लड़की के घर पर ही दोनों के बीच विवाद होने लगा। इस दौरान जितेंद्र मिश्रा और कारू मिश्रा के द्वारा विक्की पांडेय के घर पर फायरिंग करने लगा। हालांकि इस फायरिंग में किसी तरह के हताहत होने की सूचना नहीं है। 


इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी तेघरा के नेतृत्व में फुलवरिया थाने के पुलिस टीम के द्वारा सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। वहीं फायरिंग करने वाले बदमाश जितेंद्र मिश्रा उर्फ कारू मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।