बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों को मारने का काम शुरू, कई लोगों की ले चुके हैं जान

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों को मारने का काम शुरू, कई लोगों की ले चुके हैं जान

BEGUSARAI: बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों को मारने का काम आज से शुरू हो गया है। पटना से वन विभाग की टीम शूटर्स के साथ प्रभावित इलाके में पहुंची है। वन विभाग की टीम ने बछवारा प्रखंड के कई इलाकों में करीब आधा दर्जन कुत्तों को मार गिराया है। इस कार्रवाई के बाद इलाके के लोगों में खुशी है और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।


दरअसल, बछवारा प्रखंड में कुत्तों ने आतंक मचा रखा था। करीब आधा दर्जन पंचायतों में आवारा कुत्ते अबतक 10 लोगों की जान ले चुके है जबकि करीब 30 से ज्यादा लोगों को काट कर जख्मी कर चुके हैं। एसडीओ राकेश कुमार और तेघड़ा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पटना से पहुंची शूटर्स की टीम ने आदमखोर बने कुत्तों को मारने का काम कर रही है।


बता दें कि बछवारा प्रखंड के कई इलाकों में आवारा कुत्ते खेतों में काम करने के दौरान कई लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं। लोगों की शिकायत पर जिला प्रशासन एक्शन में आई है। जिला प्रशासन की सूचना पर पटना से वन विभाग के साथ सूटर्स की टीम बुलाई गई है जो बहियार इलाके में कुत्तों के मारने का काम कर रही है। तेघड़ा एसडीओ राकेश कुमार ने बताया कि दो-तीन दिनों तक अभियान चलेगा और सभी आदमखोर कुत्तों को मार कर ग्रामीणों को राहत दी जाएगी।