बयान के बाद विज्ञापन को लेकर खूब ट्रोल हो रहे महेश बाबू

बयान के बाद विज्ञापन को लेकर खूब ट्रोल हो रहे महेश बाबू

DESK: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू आजकल पूरे देशभर में सुर्ख़ियों में बने हुए है. बता दे कि फिल्म 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च होने के दौरान उनसे बॉलीवुड  में काम न करने को लेकर कुछ सवाल पूछे गये थे, जिसके जवाब में महेश बाबू ने कहा था कि 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकता, तो वहां टाइम क्यों वेस्ट करना'. इस बयान के बाद महेश बाबू की काफी निंदा की गई. हालांकि इसके बाद उन्होंने माफ़ी भी मांगी पर आज भी वह खबर बाज़ार में गुलज़ार है. वही दूसरी और हिंदी बेल्ट वालों से अब रहा नही जा रहा और अब वो सोशल मीडिया से खोज खोज कर महेश बाबू के ऐसे बयान और वीडियोज सामने ला रहे हैं जिनसे उन्हें ट्रोल किया जा सके और इसी बीच लोगों  के हाथ साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की एक पुरानी तस्वीर लग गई, जिसमें वो पान मसाला का ऐड करते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद उन्हें यूज़र्स की तरफ से ट्रोल किया जाने लगा.


महेश बाबू का एक पुराना विडियो सोशल मीडिया पे काफी तेजी से वायरल हो रहा जिसमे उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ एक पान मसाला पे ऐड किया था.जिसे लेकर एक बार फिर उन्हें लोगों के द्वारा ट्रोल करना शुरु कर दिया गया है. एक यूज़र्स के द्वारा लिखा गया है की ‘बॉलीवुड महेश बाबू को अफ्फोर्ड नही कर सकता लेकिन पान मसाला कर सकता है.


बता दे कि हाल में ही साउथ के कुछ एक्टर्स के द्वारा पान मसला के ऐड करने को मना कर दिया गया था, जिसके बाद लोगो ने उनकी जमकर तारीफ़ भी की और साथ ही पान मसाला ऐड करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय कुमार,शाहरुख़ खान,अजय देवगन को आइना भी दिखाया. वही दूसरी ओर तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू पान मसाला ऐड का प्रमोशन करते नजर आ रहे है, जिसे लोगों के द्वारा एक्टर का डबल स्टैण्डर्ड कहा जा रहा.


आपको बता दे कि महेश बाबू के बॉलीवुड के बारे में दिए बयान को लेकर उनके कुछ प्रशंसकों ने उनकी साइड भी ली और कहा की उन्होंने हमेसा ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है, लेकिन इस बार लोग उन्हें बढ़ा चढ़ा के दिखा रहे है. उनके एक प्रशंसक के द्वारा लिखा गया था की “यदि कोई व्यक्ति निश्चित स्थान पर काम नही करना चाहता है, तो हम यह क्यों मान लेते है कि वह व्यक्ति उनका स्म्मान नहीं करता है?” इनके बीच महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का  आंकड़ा पार कर चुकी है. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा की, जब ऐसी परिस्थिति में बॉलीवुड की फिल्में अच्छी नही चल रही तो, ये तेलगु फिल्म कितनी कमाती है.