बारिश की वजह से कीचड़ में फंसी महामहिम की गाड़ी, भोजपुर में विशाल धर्म सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे गवर्नर

बारिश की वजह से कीचड़ में फंसी महामहिम की गाड़ी, भोजपुर में विशाल धर्म सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे गवर्नर

ARRAH:भोजपुर के लभुआनी गांव में 6 दिवसीय विशाल धर्म सम्मेलन का आयोजन हुआ। विश्व कल्याण को लेकर लक्ष्मी नारायण महायज्ञ और भगवती प्राण प्रतिष्ठा भागवत कथा का भी आयोजन हुआ। गड़हनी प्रखंड में आयोजित श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के मौके पर महामहिम राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर संत समागम में शामिल हुए। 


इस दौरान तेज आंधी-बारिश की वजह से आयोजन स्थल के आस-पास मिट्टी गिली हो गयी। इस दौरान महामहिम की गाड़ी किचड़ में फंस गयी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर की गाड़ी को किचड़ से बाहर निकाला। जिसके बाद महामहिम राजभवन के लिए रवाना हुए। 


बता दें कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काफी संख्या में देश के कोने से आए हुए संत महानुभावों ने भी हिस्सा लिया। आज अचानक हुए मौसम में बदलाव के कारण समारोह स्थल पर तेज आंधी के साथ भारी बारिश हुई और कार्यक्रम स्थल पर काफी जलजमाव के कारण कीचड़ भरे रास्तों में निकलते समय महामहिम की गाड़ी फंस गयी। जिसके बाद अधिकारियों के हाथ-पांव फूलने लगे और कार्यक्रम स्थल पर अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई। बाद में कड़ी मशक्कत के बाद महामहिम को पुलिस की जिप्सी में बिठाकर कार्यक्रम स्थल से किसी तरह मुख्य सड़क पर लाया गया लेकिन उनकी गाड़ी कीचड़ में फंस गई। जिसके बाद किसी तरह गाड़ी को बाहर निकाला गया। गाड़ी कीचड़ से निकलने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।


वही इस बारिश के कारण काफी देर तक महामहिम को कार्यक्रम स्थल पर ही रुकना पड़ गया। आंधी और बारिश इतनी तेज थी की कार्यक्रम के लिए बनाए गए बड़े पंडालों में पानी घुस गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक कई घंटे जोरदार बारिश हुई जिसके कारण उनकी कारकेड की सारी गाड़ियां फंस गई। इस दौरान पुलिस पदाधिकारी और स्थानीय लोगों की मदद से काफी देर के बाद कार्यक्रम स्थल से महामहिम पटना के लिए रवाना हुए। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से उनकी गाड़ी को बाहर निकालने के लिए पुलिसकर्मी से लेकर आयोजन समिति के लोग कैसे परेशान दिखे और काफी देर बाद उनकी गाड़ी को निकाला जा सका।