बड़ा फैसला ले सकते हैं नीतीश, JDU कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक शुरू..विधानमंडल दल की भी बैठक बुलाई

बड़ा फैसला ले सकते हैं नीतीश, JDU कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक शुरू..विधानमंडल दल की भी बैठक बुलाई

 PATNA : बिहार के राजनीतिक गलियारे में बड़ी हलचल देखने को मिल रही है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार वालों के ऊपर सीबीआई ने शिकंजा कसा। सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने आज सुबह से लालू परिवार के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की और उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के प्रमुख नेताओं की बैठक बुलाई है।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर इस वक्त जेडीयू के प्रमुख नेताओं की बैठक चल रही है बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद हैं साथ ही साथ जदयू कोटे से सभी मंत्रियों को भी इसमें बुलाया गया है हालांकि बैठक के बारे में अधिकारिक तौर पर राज्यसभा चुनाव की बात कही गई है 


लेकिन जेडीयू का इतिहास बताता है कि राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार चयन को लेकर कभी भी इस तरह की बैठक नहीं बुलाई गई अब सूत्रों के हवाले से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक विधानमंडल दल की भी बैठक बुलाई जा सकती है यानी नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं।


बैठक में परबत्ता के विधायक संजीव कुमार सिंह मौजूद हैं। हरलाखी विधायक सुधांशु कुमार, बिहारीगंज के विधायक निरंजन कुमार, आलम नगर के विधायक नरेंद्र नारायण यादव, तारापुर के विधायक राजीव कुमार और जेडीयू विधायक जीतेंद्र भी मौजूद हैं।