बांका: नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मान समारोह, हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन ने किया सम्मानित

बांका: नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मान समारोह, हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन ने किया सम्मानित

BANKA: बांका जिले में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मानित किया गया। ऑल इंडिया आवास बोर्ड के चेयरमैन विजय कुमार सिंह द्वारा आज पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर उनके साथ बांका के सांसद गिरधारी यादव भी इस सम्मान समारोह में मौजूद रहे। 


नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि जैसे मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच, वार्ड पार्षद और पंच सदस्य इस सम्मान समारोह में शामिल हुए। बांका के ककवारा, ढारा, दुधारी सहित कई पंचायतों के सदस्यों को मंगलवार के दिन सम्मानित किया गया।


 इस मौके पर हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन विजय कुमार सिंह ने कहा कि जनता ने जिस भरोसे के साथ पंचायत प्रतिनिधियों को चुना है उसी भरोसे के साथ उन्हें अपने-अपने क्षेत्र का विकास भी करना है। यह एक बड़ी जिम्मेदारी है और सरकार पंचायत के विकास के लिए महत्वपूर्ण योजनाओं के साथ आगे बढ़ रही है।


इसे अमलीजामा पहनाने का दायित्व पंचायत प्रतिनिधियों का है। सांसद गिरिधारी यादव के साथ हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन विजय कुमार सिंह ने ककवारा, ढारा, दुधारी सहित कई पंचायतों के नवनिर्वाचित मुखिया व वार्ड सदस्यों को सम्मानित किया। उन्हें शॉल और बैग देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर बांका सांसद गिरिधारी यादव ने पंचायत प्रतिनिधियों को पंचायत के सर्वांगीण विकास करने में अपना पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया।