GOLD ROBBERY NEWS : बैंक भी नही है सुरक्षित! लॉकर से गायब हो गया 25 तोला सोना और डायमंड की रिंग

GOLD ROBBERY NEWS : बैंक भी नही है सुरक्षित! लॉकर से गायब हो गया 25  तोला सोना और डायमंड की रिंग

GAYA : बिहार के गया से एक हैरान कर देने वाली खबर निकल कर सामने आई है। यहां शहर स्थित केनरा बैंक के मेन ब्रांच के लॉकर से 25 तोला सोना गायब होने मामला सामने आया है। इसके बाद कोंच थाना बाली गांव की रहने वाली पीड़िता वंदना कुमारी सिविल लाइन थाना पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। 


वहीं,पीड़िता वंदना कुमारी ने कहा है कि साल 2017 में उन्होंने केनरा बैंक में लॉकर की सुविधा ली। वंदना ने बताया कि जरूरत होने पर जब वह लॉकर से सोना लेने गईं तो लॉकर खाली मिला। बैंक के रजिस्टर में दर्ज रिकॉर्ड से छेड़छाड़ की गई है। वंदना के मुताबिक बगैर बैंककर्मी की मिलीभगत के लॉकर से सोना गायब होना संभव नहीं है। पीड़िता ने जब बैंक कर्मियों से पूछा तो उन्होंने जानकारी होने इंकार कर दिया। महिला ने बैंक कर्मियों के मिलीभगत से सोना गायब करने का आरोप लगाया है। 


गया शहर स्थित केनरा बैंक के मेंन ब्रांच के लॉकर से 25 तोला सोना गायब होने की मामला सामने आया है। शनिवार को कोच थाना बाली गांव की रहने वाली  वंदना कुमारी सिविल लाइन थाना पहुंची अपनी। शिकायत में उन्होंने कहा कि 2017 में उन्होंने केनर बैंक में लॉकर की सुविधा ली। वंदना ने बताया की जरूरत होने पर जब वह लॉकर से सोना लाने गई तो लॉकर खाली मिला बैंक के रजिस्टर् में दर्ज रिकार्ड से छेड़छाड़ की गई है।


चाबी का नंबर भी बदल हुआ था पिडिता वंदना की मुताबिक बगैर बैंककर्मी की मिली भगत से लॉकर से सोना गायब होना संभव नहीं है आवेदन करता ने जब बैंक  कर्मियों से पूछा तो उन्होंने जानकारी देने से इनकार कर दिया। महिला ने बैंक कर्मियों के मिली भगत से सोना गायब करने का आरोप लगाया। बैंक लॉकर से सोना और डायमंड रिंग गायब होने का मामला संज्ञान में आया है। टाउन डीएसपी और सिविल लाइंस थाना को मामले की जांच के लिए कहा गया है जल्दी मामले का खुलासा हो जाएगा।